State Level Seven A Side Football Championship – राज्य स्तरीय सेवन ए साइड फुटबॉल चैंपियनशिप: बीकेपी भिलाई की बीएमवाई पर 2-1 से रोमांचक जीत


राज्य स्तरीय सेवन ए साइड फुटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को खेेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बीकेपी भिलाई ने कांटे की टक्कर में बीएमवाई एफसी चरौदा को 2-1 से हरा दिया।

राज्य स्तरीय सेवन ए साइड फुटबॉल चैंपियनशिप

रायपुर. राज्य स्तरीय सेवन ए साइड फुटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को खेेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बीकेपी भिलाई ने कांटे की टक्कर में बीएमवाई एफसी चरौदा को 2-1 से हरा दिया। शेरा क्रीड़ा समिति की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में बीकेपी भिलाई और बीएमवाई के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। निर्धारित समय तक दोनों टीम एक-एक गोल से बराबरी पर रहीं। इसके बाद निर्णय पेनल्टी शूटआउट से किया गया, जिसमेंं बीकेपी भिलाई की टीम बाजी मारने में सफल रही और बीएमवाई को 2-1 से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली। बीकेपी की ओर से पेनल्टी में भावेश व सुमित ने गोल दागे। इस स्पर्धा का फाइनल मैच 23 नवंबर को खेला जाएगा।

पीपीएल जीत के साथ फाइनल में
दूसरा सेमीफाइनल मैच पीपीएल भिलाई और रोवर्स एफसी के बीच खेला गया, जिसमें पीपीएल भिलाई जीत हासिल करने में सफल रही और फाइनल में जगह बना ली। पीपीएल ने रोवर्स एफसी को 2-0 से हरा दिया। पीपीएल की ओर से निशांत ने 8वें और शाश्वत ने 49वें मिनट में गोल दागा। रोवर्स के खिलाड़ी एक भी गोल नहीं कर सके।

फाइनल मैच कल
पीपीएल भिलाई बनाम बीकेपी भिलाई











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here